Looking for an astrological solutions to your all problems ??

आपके अनुभव

श्रीविद्या साधक परिवार से जुडे़ साधकों एवं भक्तों के अनुभव-

गुरूदेव को कोटी-कोटी प्रणाम। आपके द्वारा दिए गए मार्गदर्शन और कराए गए अनुष्ठानों से मुझे बहुत सफलता प्राप्त हुई है। आज मैं रीयल ईस्टेट के व्यवसाय का सफलतापूर्वक संचालन कर रहा हूँ।

- जय दलवानी, डायरेक्टर-विनायक सिटी, इंदौर (म.प्र.), 9826800107




मैं पूज्य गुरूदेव के आध्यात्मिक और ज्योतिष संबंधी मार्गदर्शन से लाभांवित हूँ। गुरूदेव द्वारा बताए गए अनुष्ठानों से मुझे पूर्ण लाभ प्राप्त हुआ है। गुरूदेव को कोटि-कोटि प्रणाम।

- ज्ञानेश्वरी, (समाजसेविका), इंदौर (म.प्र), 9907017256




मैं पिछले कई वर्षो से श्रीविद्या साधक परिवार से जुड़ा हुआ हूँ तथा गुरूदेव जी द्वारा दिये गये परामर्श व उनके द्वारा दिये गये मार्गदर्शन से काफी प्रभावित व लाभान्वित हुआ हूँ। इसके लिए मैं गुरूदेव जी का बहुत-बहुत आभारी हूँ और आगे भी इनके मार्गदर्षन की आशा रखता हूँ।

- ललित शिंदे (व्यवसायी), इंदौर (म.प्र.), 9977050772



जब से मैंने श्रीविद्या की दीक्षा गुरू जी से प्राप्त कि है तब से मेरे जीवन में चमत्कारी परिवर्तन आया है। और मेरी आर्थिक एवं सामाजिक उन्नति हुई है। मेरी सफलता के सारे द्वार गुरूदेव की कृपा से खुल गये है। गुरूदेव को कोटि-कोटि प्रणाम!

- आनंद राय, (व्यवसायी), उज्जैन (म.प्र), 9977735049



गुरूदेव की आध्यात्मिक शक्ति चमत्कारी है, गुरूदेव के परामर्श और श्रीविद्या साधना की दीक्षा ने मुझे जीवन में समृद्धि और सफलता दी है ।
गुरूदेव के चरणों मे प्रणाम

- राहुल शर्मा, आटो इलेक्ट्रिकल्स बिजनेस, उज्जैन (म.प्र.), 094066-05560



गुरूदेव अर्थात सफलता, समृद्धि, शांति, उन्नति और एक सच्चे मार्गदर्शक जो आपको जीवन जीने की सही राह बताते है ।
गुरूदेव को सादर चरण स्पर्श.....

- प्रकाश वर्मा, इंजिनियर, उज्जैन (म.प्र.) 098278-38585




गुरूदेव के चरणों में कोटि-कोटि प्रणाम। जब से मैं आपसे जुड़ा हूँ, तब से आपके द्वारा दिये गए मार्गदर्शन से निरंतर लाभान्वित हूँ। आपके जीवन में आने से हमारे जीवन में प्रसन्नता आई हैं।

- विकास जैन, केमिकल इंजीनियर, गुडगांव (महाराष्ट्र), 9818047275



गुरूदेव को सादर वंदे व कोटी-कोटी नमन। परम श्रृद्धैय गुरूदेव से मैं जब से जुड़ा हूँ । मेरे अंदर नित्य-उर्जा का संचार हुआ है। मैं विगत 10 वर्ष से गुरूदेव के संपर्क में हूँ और श्रीविद्या साधक परिवार का एक सदस्य व साधक हूँ । यहां सदैव कल्याण की ही बातें होती है। मैं परम श्रृद्धैय गुरूदेव का हृदय से आभारी हूँ जिन्होंने दीक्षा देकर मेरा जीवन वृन्दावनधाम बनाया। धन्यवाद.

- भावेश शर्मा (पत्रकार), उज्जैन (म.प्र.), 9630805252